[ad_1]

सोशल मीडिया पर यूं तो तमाम तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन कुछ वीडियो इतने मजे़दार होते हैं कि आप उन्हें बार-बार देखना चाहते हैं. यूं तो एक्सीडेंट किसी का भी अच्छा नहीं होता है, लेकिन इस वक्त एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़का स्टंट के चक्कर में स्कूटी से कंट्रोल खो देता है और फिर जो होता है, वो काफी दिलचस्प है.

सड़क पर स्पीड को कंट्रोल करने के लिए पुलिस तरह-तरह के तरीके आजमा कर लोगों को जागरूक करती ही रहती है, लेकिन कोई मज़े-मज़े में ही एक्सीडेंट कर दे तो क्या कहेंगे? स्कूटी चलाने वाली लड़कियों की खतरनाक ड्राइविंग के तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं और ट्रोल्स इन्हें पापा की परी कहकर बुलाते हैं. इस बार परी ने नहीं मां के लाडले ने कांड कर दिया है.

बीच सड़क पर फैल गया लड़का
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का अपनी स्कूटी का आगे वाला पहिया उठाकर स्टंट करना शुरू कर देता है. कुछ देर तो ब्रेक और बैलेंस के सहारे वो स्टंट को परफॉर्म भी कर लेता है, लेकिन थोड़ी ही देर बाद उसकी हालत खराब हो जाती है. जैसे ही बैलेंस बिगड़ता है, लड़का सीधा मुंह के बल नीचे गिर जाता है और स्कूटी से थोड़ी दूर तक घिसटता हुआ चला जाता है. स्कूटी आगे निकल जाती है, जबकि लड़का पीछे ही रह जाता है.

पापा की परी तो बहुत देखी होंगी आप ने,
आज देखो मम्मी का मगरमच्छ… pic.twitter.com/p3H9qUA38w

— HasnaZarooriHai (@HasnaZaruriHai) January 17, 2024

ये भी पढ़ें-स्कूटी लेकर कुछ यूं बेकाबू हुई ‘पापा की परी’, पब्लिक बोली- दीदी का एंट्री धांसू है!

लोग बोले- मम्मी का मगरमच्छ!
वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @HasnaZaruriHai नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को हजारों लोग देख और पसंद कर चुके हैं. लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी. एक यूजर ने लिखा- जिस तरह से लड़का गिरा है, पक्का उसे बहुत चोट लगी होगी. वहीं कुछ लोगों ने उसे मम्मी का मगरमच्छ भी कहा है.

Tags: Ajab Gajab, Funny video, Viral video news

FIRST PUBLISHED : January 21, 2024, 14:54 IST


[ad_2]
Source link