[ad_1]

सोशल मीडिया पर दिखने वाली चीजों में से कितनी सच्ची हैं और कितनी झूठी, इसका पता तो वही लगा सकता है, जिसने खुद उन चीजों को नजदीक से देखा हो. कई बार लोग गलत दावों के साथ, झूठ फैलाते हुए वीडियोज या फोटोज पोस्ट करते हैं और उसे सच मानकर यूजर्स वायरल कर देते हैं. ऐसा ही कुछ एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति के साथ भी हुआ था जिसका वीडियो (Reality of teacher student video) कुछ दिनों पहले खूब वायरल हो रहा था. इस शख्स ने वीडियो में दावा किया था कि उसने अपनी छात्रा से सिर्फ इसलिए शादी कर ली थी, क्योंकि वो उसके ट्यूशन की फीस नहीं भर पा रही थी. लोग इन्हें कलयुगी टीचर कहकर बुला रहे थे. अब उन्होंने खुद ही अपने झूठ का पर्दाफाश कर दिया है.


कुछ दिनों पहले ये वीडियो वायरल हुआ था, जिसे टीचर कहता सुनाई दे रहा है कि लड़की फीस नहीं भर पाई, तो उसने उससे शादी कर ली. वो वीडियो पूरी तरह फर्जी है. वो एक स्क्रिप्टेड वीडियो था. उसी तरह अब जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो भी फर्जी ही है. इस वीडियो में शख्स बोलता है कि उसकी मुलाकात इस लड़की से फेसबुक पर हुई थी, और दोनों ने शादी कर ली.


क्या है टीचर की सच्चाई
दरअसल, इंस्टाग्राम अकाउंट @appanmaithili01 पर ये वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं जो पूरी तरह मनोरंजन के नजरिए से बनाए जाते हैं. इस अकाउंट पर जाने पर आपको पता चलेगा कि ये शख्स कई लड़कियों की मांग में सिंदूर भरते और शादी करने का दावा करते नजर आ रहा है. वो वीडियो में फिर लोगों से कहता भी है कि सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दें. ये शख्स जो मास्टर जी बनने की कोशिश करता है, वो असल में मास्टर नहीं है, बस एक एक्टर है.

वायरल हो रहा है वीडियो
इंस्टाग्राम अकाउंट @asliashishmishra पर शेयर किए गए इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि वो उनकी बेटी की उम्र की है, थोड़ा शर्म-लिहाज करना चाहिए था. एक ने कहा कि ऐसे लोगों की वजह से देश बदनाम हो रहा है. कई लोगों ने मजाक में ही सही, इस शख्स की बातों का समर्थन भी किया.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

FIRST PUBLISHED : January 23, 2024, 16:48 IST


[ad_2]
Source link