[ad_1]

पहले के समय में लोग समाज से काफी डरते थे. समाज के डर से लोग अपनी भावनाओं को छिपाकर रखते थे. अगर किसी दूसरे धर्म के शख्स से प्यार हो भी जाता था तो समाज के डर से अपने प्यार का गला घोट देते थे. लेकिन धीरे-धीरे ये डर खत्म होने लगा. अब तो लोग अपने प्यार को सबके सामने अपनाने से नहीं हिचकते. ना सिर्फ दूसरे धर्म के प्यार को लोग डंके की चोट पर कबूलने लगे हैं बल्कि अब तो सेम सेक्स मैरिज करने से भी लोग नहीं हिचकते.

हाल ही में सोशल मीडिया पर दो लड़कों की शादी का एक वीडियो शेयर किया गया. इसमें एक लड़के ने दूसरे की मांग भर दी. दोनों दो साल से रिलेशन में थे लेकिन अपने परिवार और समाज की वजह से डरे हुए थे. लेकिन आखिरकार उन्होंने अपने रिश्ते को नाम देने का फैसला किया और मंदिर में शादी कर ली. इनकी शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

भर दी दोस्त की मांग
सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर इस शादी का वीडियो शेयर किया गया. इसमें कई लोगों की भीड़ के बीच दो लड़के नजर आए. इसमें से एक ने साड़ी पहन रखी थी. उसने अपने होंठों पर लिपस्टिक लगाई हुई थी और उसकी मांग में सिंदूर था. पता चला कि उसके दोस्त ने ही उसकी मांग भरी है. दोनों पिछले दो साल से रिलेशन में थे. अब दोनों ने मंदिर में शादी कर ली है.

wedding

सपोर्ट में सामने आए लोग
वायरल हो रहे इस वीडियो को बिहार के सरैया का बताया जा रहा है. सरैया के दियारा गांव में रहने वाले इन युवकों ने घरवालों और समाज के खिलाफ जाकर अपने रिश्ते को नाम दिया है. इनकी शादी का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, लोगों के पॉजिटिव और नेगेटिव कमेंट्स की बाढ़ आ गई. कई लोग इनकी शादी के सपोर्ट में नजर आए. उन्होंने लिखा कि अब जरुरत है कि समाज में बदलाव आए. वहीं कई ने इसे समाज के पतन की निशानी बताया. हालांकि, कई ने लिखा कि इस तरह की शादियां सिर्फ वायरल होने के लिए की जाती हैं. इनका रियलिटी से कोई लेना-देना नहीं होता.

Tags: Ajab Gajab, Bihar wedding, Khabre jara hatke, Unique wedding, Weird news

FIRST PUBLISHED : January 22, 2024, 13:32 IST


[ad_2]
Source link