[ad_1]

आजकल इंटरनेट और सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम है, जिसके ज़रिये हमें बहुत कुछ देखने और सुनने को मिलता है. हर तरह की चीज़ें यहां मौजूद होती हैं और कई बार तो कुछ ऐसा भी दिख जाता है, जिसकी उम्मीद ही हमें नहीं होती है. एक ऐसा ही फल सोशल मीडिया पर एक लड़की ने दिखाया है, जिसे देखने के बाद लोगों ने काफी अजीबोगरीब प्रतिक्रियाएं दी हैं.

आमतौर पर हम नींबू को छोटा-छोटा ही देखते हैं. कुछ नींबू बड़े भी होते हैं, लेकिन अगर किसी नींबू का साइज़ गोल से अलग कुछ और हो, तो इंसान उसे देखकर चौंक जाता है. वीडियो में लड़की ऐसा ही एक नींबू लोगों के सामने दिखा रही है लेकिन जब इसे लड़की ने काटा तो अंदर का नज़ारा हैरान कर देने वाला था. आप भी इस अजीबोगरीब नींबू को ज़रूर देखिए.

कुछ अजीब ही है ये नींबू …
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला एक ऐसा नींबू दिखाती है, जो काफी अजीबोगरीब है. ये नींबू आम नींबुओं के मुकाबले साइज में भी काफी बड़ा है और इसका आकार भी गोल न होकर काफी अजीबोगरीब सा दिख रहा है. महिला पहले तो नींबू को दिखाती है और फिर इसे दो टुकड़ों में काट देती है. नींबू के दो टुकड़े होने के बाद अंदर का नज़ारा चौंकाने वाला था क्योंकि ये एक नींबू न होकर अलग-अलग हिस्सों में बंटा हुआ दिखाई दे रहा है. महिला ने बताया है कि ये नींबू उसी के घर में लगाए पेड़ पर उगा था लेकिन वो खुद भी इसे देखकर चौंक गई.

लोगों ने कहा -नींबू है या राक्षस!
वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर maxiskitchen नाम की आइडी से साझा किया गया है. वीडियो को 30 मिलियन यानी 3 करोड़ से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 1.7 मिलियन यानी 17 लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. लोगों ने इस पर तरह-तरह के कमेंट भी किए हैं. एक यूज़र ने कहा- ये शैतानी फल लग रहा है. एक यूज़र ने लिखा – अगर इसमें से खून बहने लगे या फिर चीख निकलने लगे तो क्या होगा?

Tags: Ajab Gajab, Viral video news, Viral Video on Social Media

FIRST PUBLISHED : January 22, 2024, 12:15 IST


[ad_2]
Source link