[ad_1]

जरा ध्यान से देखिए और बताइए कि इन दोनों में क्या पति-पत्नी का रिश्ता होगा? यकीनन इस वीडियो नहीं देखे होते तो आप भी कहते कि इन दोनों के बीच हसबैंड-वाइफ का रिश्ता तो हो ही नहीं सकता. उम्र का फासला देखने के बाद यही लगेगा कि या तो ये बाप-बेटी होंगे या फिर दादा और पोती. लेकिन महिला वीडियो में खुद बता रही है कि ये बूढ़ा शख्स उसका पिता नहीं, बल्कि पति है. इंस्टाग्राम पर उसने कई रील्स अपलोड किए हैं, जिसमें दोनों का रोमांटिक अंदाज नजर आता है. हालांकि, जैसे ही इंस्टाग्राम पर लोगों ने इसके वीडियो को देखा, उनका गुस्सा फूट पड़ा और कमेंट में ऐसी-ऐसी बातें लिख दी कि पूछिए मत.

इस वीडियो को तापती (@Tapati_12) नाम की महिला ने शेयर किया है. इसमें एक डायलॉग बोलती हुई वो कहती है, ‘नखरे क्यों न करुं मैं, अपने पति की लाडली हूं मैं.’ बस इसके बाद क्या ही कहने. कोई पति का नहीं, प्रॉपर्टी का लालची बताया, तो कोई कह रहा है कि पापा को पति नहीं बोलते पगली. वहीं, कोई आत्महत्या करने की बातें कर रहा है तो कोई हिमालय पर तपस्या करने जाने की बात कह रहा है.

बता दें कि इस वीडियो को अब तक 1 लाख 97 हजार लोगों ने लाइक किया है, तो 11 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. ज्यादातर लोगों ने लड़की को खरी-खोटी ही सुनाई है. कई लोग तो ऊटपटांग कमेंट करने से भी बाज नहीं आए हैं. इस वीडियो को अब तक 71 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

हालांकि, ये लड़की इंस्टाग्राम के रील्स पर जहां इस बूढ़े शख्स को अपना पति करार दे रही है, वहीं यूट्यूब पर दादू कहती हुई नजर आ रही है. ऐसे में सवाल यह भी उठता है कि क्या वायरल होने के नाम पर रिश्तों का मजाक बनाना ठीक है? यूट्यूब पर लड़की जहां अपने दादू के साथ अलग अंदाज में दिखाई देती है, वहीं इंस्टाग्राम पर उसी बूढ़े शख्स को पति बताकर क्लोज होती दिखाई देती है. हो सकता है इस वीडियो को एंटरटेनमेंट के उदेश्य से बनाया गया हो, लेकिन रिश्तों का ऐसा मजाक भी ठीक नहीं. न्यूज 18 हिंदी इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है.

Tags: Ajab ajab news, Khabre jara hatke, OMG

FIRST PUBLISHED : January 22, 2024, 14:51 IST


[ad_2]
Source link