[ad_1]

ज्‍यादातर लोगों की चाहत होती है क‍ि उनकी शादी में हाई प्रोफाइल लोग आएं. लेकिन एक शख्‍स ने अपनी शादी खत्‍म होने के बाद बचा हुआ न्‍योता दुनिया की मशहूर हस्‍त‍ियों को भेज दिया. इनमें से क‍िसी से भी वह व्‍यक्‍त‍िगत तौर पर कभी नहीं मिला. सबका जवाब तो नहीं आया, लेकिन एक हस्‍ती ने ऐसा जवाब भेजा, जिसे देखकर वह कोमा में चला गया. इस मशहूर हस्‍ती का नाम जानकर आपको भी यकीन नहीं होगा.

वर्जीनिया का रहने वाले 27 वर्षीय ब्री ने टिकटॉक पर वीडियो शेयर कर हैरतअंगेज खुलासा किया. डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, ब्री ने पिछले साल सितंबर में जीन से शादी की थी. उस वक्‍त पर‍िवार के लोग और दोस्‍त मौजूद थे. लेकिन शादी के बाद कुछ निमंत्रण पत्र उसके पास रह गए थे. एक दिन उसने सारे‍ निमंत्रण पत्र दुनिया की मशहूर हस्‍त‍ियों को भेज दिए. इसमें तमाम उद्योगपत‍ि, अरबपत‍ि, राजनेता शामिल थे. वह इंतजार करता रहा, और क‍िसी का जवाब नहीं आया.

संदेश अमेर‍िका के पूर्व राष्‍ट्रपत‍ि बराक ओबामा का था
मगर एक दिन ब्री अपना ईमेल खंगाल रहा था, तो उसमें एक ईमेल देखकर वह ठ‍िठक गया. यह संदेश अमेर‍िका के पूर्व राष्‍ट्रपत‍ि बराक ओबामा और उनकी पत्‍नी मिशेल की तरफ से था. ब्री ने कहा, जिन लोगों को मैंने शादी का निमंत्रण भेजा उनमें से एक मिशेल और बराक ओबामा भी थे. जवाब देखकर मैं हैरान था, पूर्व राष्‍ट्रपत‍ि की मोहर और उनकी हस्‍ताक्षर वाला पत्र मुझे मिला था. ब्री ने वह पत्र भी दिखाया. लिफाफे के ऊपरी बाएं कोने पर बराक ओबामा के नाम के बगल में राष्‍ट्रपत‍ि का स्‍वर्ण टिकट लगा हुआ था. यह देखकर ब्री च‍िल्‍ला उठा. कुछ पल के ल‍िए वह सदमे में चला गया. उसे समझ नहीं आ रहा था कि क्‍या करे.

ओबामा ने संदेश में ये ल‍िखा
ब्री ने कहा, मैंने तुरंत अपनी मां को फोन किया. उसके बाद सबसे अच्‍छे दोस्‍त को बताया. बराक ओबामा ने मेरी शादी में मुझे शुभकामनाएं भेजी हैं. वे जानते हैं क‍ि मैंने शादी कर ली है. संदेश में लिखा है: ‘प्रिय ब्री और जीन. आपकी शादी पर बधाई! हम आशा करते हैं कि यह शादी प्यार, हंसी और खुशियों से भरपूर हो और हर गुजरते साल के साथ आपका बंधन मजबूत होता जाए. यह अवसर एक आजीवन साझेदारी की शुरुआत का प्रतीक है, और जैसे ही आप इस यात्रा पर निकलते हैं, जान लें कि आपके पास आने वाली कई खुशियों और रोमांचों के लिए सर्वश्रेष्ठ समय होगा. ब्री ने कहा, ऐसा लगा क‍ि मिशेल और बराक ओबामा दोनों ने हस्तलिखित हस्ताक्षरों के साथ अपनी शुभकामनाएं दीं. सोशल मीडिया पर यह पत्र खूब वायरल हुआ और 10 लाख से ज्‍यादा बार देखा गया.

Tags: Amazing news, Bizarre news, OMG News, Shocking news, Trending news, Viral news, Weird news

FIRST PUBLISHED : January 23, 2024, 08:21 IST


[ad_2]
Source link